Breaking News

इन तीन राशियों के पुरुष साबित होते हैं ‘सबसे बुरे पति’, गलती से शादी मत कर लेना

अपने दोस्तों को भी सतर्क कर देना।

अपने लिए एक अच्छा लाइफ पार्टनर चुनना दुनिया का सबसे मुश्किल काम होता है। आखिर ये हमारी पूरी जिंदगी का सवाल होता है। हम चाहे कितनी ही सावधानी बरत लें, कितनी ही समझदारी से काम क्यों न लें? लेकिन हमारे द्वारा चुना गया पार्टनर सबसे बेस्ट है, ये कहना जरा मुश्किल काम है।

किसी के प्यार में पड़कर उसके साथ शादी करने के बाद हम चाहे उसे ‘बेस्ट पति’ का तमगा दे दें। लेकिन फिर भी कोई न कोई कमी तो रह ही जाती है। ऐसा नहीं है कि हमारे अंदर कोई कमी नहीं है लेकिन अगर बात लाइफ पार्टनर को चुनने की आती है तो हम उसमें कोई रिस्क नहीं लेना चाहते।

वो कहावत तो आपने सुनी ही होगी, ‘सुरक्षा में ही सावधानी है’ बस वही बात है। आज हम आपको उन राशियों के बारे में बताएंगे, जिनके पुरुष अच्छे पति साबित नहीं होते।

तो फिर देर किस बात की है। आइये जानते हैं पूरा मामला।

 

राशि और व्यवहार

हम ऐसा नहीं कह रहे कि इन तीन राशियों के लोग अच्छे इंसान नहीं होते। हर इंसान की अपनी अलग खूबियां होती है लेकिन अपने व्यवहार और राशि के गुणों के आधार पर ये अच्छे पति साबित नहीं होते।

आइये जानते हैं वो तीन राशियां।

 

मीन राशि

वैसे तो 12 राशियों में मीन राशि का नंबर सबसे आखिर में आता है। लेकिन अगर बुरे पति बनने की बात हो तो इस मामले में ये राशि सबसे पहले पायदान पर आती है। जी हां। संभलकर रहना।

 

असुरक्षा की भावना

मीन राशि के पुरुषों में अपनी पत्नी को लेकर हमेशा असुरक्षा की भावना बनी रहती है। वो कहां जा रही है? किससे बात कर रही है? क्या खा रही है? ये सब वो जानना चाहते हैं। हर बात में अपनी पत्नी की गलती निकालते रहते हैं।

 

ये है असलियत

स्वभाव में तो ये लोग काफी अच्छे होते हैं। पहली मुलाकात में वो जैसे पेश आते हैं, वो आसानी से किसी को भी अपने जाल में फंसा लेते हैं। लेकिन केवल इनकी लाइफ पार्टनर ही इनकी असलियत जान पाती है।

 

कन्या राशि

अन्य राशियों की तुलना में कन्या राशि वाले लोग बहुत समझदार और बुद्धिमान माने जाते हैं। लेकिन इनकी सबसे बुरी आदत ये होती है कि ये अपनी पार्टनर को नियंत्रण में रखना चाहते हैं।

 

हो जाते हैं हावी

यूँ तो हर रिश्ते में कोई ना कोई किसी ना किसी पर हावी हो ही जाता है। लेकिन कन्या राशि के पुरुष तो पत्नी पर मानसिक रूप से हावी हो जाते हैं।

 

पत्नी पर दबाव

शुरुआत में तो ये ऐसा दिखाते हैं जैसे ये अपनी पत्नी की हर बात मानेंगे। लेकिन समय के साथ ये अपने रंग दिखाने लगते हैं और अपनी पत्नी को दबाने लगते हैं। इससे पत्नी बहुत नियंत्रित महसूस करती है।

 

वृषभ राशि

वृषभ राशि वाले लोगों को बहुत शांत स्वभाव का और समझदार माना जाता है लेकिन इनकी एक कमी के कारण ये बुरे पति की लिस्ट में शामिल हो गए हैं।

About admin

Check Also

ਖੰਘਣ ਤੇ ਟੁੱਟ ਜਾਂਦੀਆਂ ਨੇ ਹੱਡੀਆਂ, 300 ਫਰੈਕਚਰ, ਨੈਸ਼ਨਲ ਤੈਰਾਕੀ ਚ ਜਿੱਤੇ 20 ਮੈਡਲ

ਉਦੇਪੁਰ: ਸਵਾ ਫੁੱਟ ਦਾ 19 ਸਾਲ ਦਾ ਤੈਰਾਕ ਮੋਈਨ ਜੁਨੈਦੀ ਤੇਜੀ ਨਾਲ ਚੱਲ ਨਹੀਂ ਸਕਦਾ। …